असुविधा को लेकर डीआरएम के पास पहुंचा शिकायतों का अंबार, जानिए यात्री क्यों कर रहे शिकायत

धनबाद से खुलने और यहां से गुजरने वाली ट्रेनों में यात्रियों को हो रही असुविधा पर शिकायतों का सिलसिला तेज हो गया है. डीआरएम को सोशल मीडिया के जरिए यात्रियों ने केवल 6 दिनों में 35 शिकायतें भेजी हैं. इन शिकायतों में सबसे अधिक शिकायतें बोगियों में गंदगी और गंदे बेड रोल को लेकर की गई है. यात्रियों ने गंदे शौचालय, गंदा पानी ,गंदा चादर, तकिया साफ नहीं होने की शिकायत की है. उनकी शिकायत है कि इस्तेमाल की गई चादर को बिना धोए यात्रियों को दे दिया जा रहा है.

असुविधा को लेकर डीआरएम के पास पहुंचा शिकायतों का अंबार, जानिए यात्री क्यों कर रहे शिकायत